रामगिरी महाराज के खिलाफ खानकाहे सकलैनिया शराफतिया ने प्रदर्शनकर गिरफ्तारी की मांग

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

 बरेली। हिन्दू धार्मिक गुरु रामगिरि द्वारा पैंगबर नवी के  खिलाफ टिप्पणी से आक्रोशित खानकाहे सकलैनिया शराफतिया से जुड़े तमाम लोगों ने मार्च निकालकर गिरफ्तारी की मांग की है।आज खानकाहे सकलैनिया शराफतिया  से जुड़े तमाम लोगों ने डीएम कार्यालय पर पहुंचकर शांतिपूर्वक प्रदर्शन किया । इस मौके पर खानकाहे सकलैनिया से जुड़े लोगों ने बताया कि 15 अगस्त 2024 को महाराष्ट्र के नासिक जिले के सित्तार तालुका स्थित पाँचले गांव में रामगिरी महाराज नामक व्यक्ति ने अपने एक धार्मिक कार्यक्रम में खुले मंच से पैगंबर हजरत मोहम्मद सल्लल्लाहो अलैह वसल्लम के पवित्र चरित्र पर बड़ी अभद्र व आपत्तिजनक टिप्पणी कर उनकी शान में गुस्ताखी की है, जिसे लेकर देश सहित संपूर्ण विश्व में मुसलमानों एवं इंसानियत पसंद लोगों में गुस्सा और बहुत आक्रोश व्याप्त है।देश भर में इसे लेकर विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं और सरकार से मांग की जा रही है कि धार्मिक गुरु रामगिरी को जल्द गिरफ्तार कर सख्त कार्यवाही की जाए।
लेकिन महाराष्ट्र पुलिस द्वारा तीन जनपदों में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी उसको गिरफ्तार नहीं किया गया है। आज इस्लाम धर्म पर मुसलमानों पर और हमारे अध्यात्मिक गुरुओं व महान पूर्वजों पर आए दिन गलत टिप्पणियां की जा रहीं हैं और निरंतर अपमानित करने का काम खुले आम हो रहा है।  मुसलमान सब कुछ बर्दाश्त कर सकता है लेकिन नबी की शान में किसी भी तरह की गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं कर सकता। इस तरह के असामाजिक व शरारती तत्व लोग देश में नफरत और अशांति फैलाने का काम कर रहे हैं और देश के अमन व भाई-चारे को खत्म कर रहे हैं ऐसे लोगों पर सख्त कानूनी कार्यवाही अति आवश्यक है। खानकाहे सकलैनिया की ओर से महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट राजीव शुक्ला को सौंपा ।
ज्ञापन द्वारा रामगिरी को जल्द गिरफ्तार कर कार्यवाही के लिए महाराष्ट्र सरकार को आदेशित करें जिससे देश वासियों का गुस्सा शांत हो । साथ ही किसी भी धर्म या पूर्वजों पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर अपमान करने वाले व धार्मिक आस्थाओं को ठेस पहुंचाने वालों के खिलाफ कोई सख्त कानून पास किया जाए।ज्ञापन देने वालों में  हमज़ा सकलैनी, डॉक्टर मोहम्मद इस्माईल कुरैशी, हाजी लतीफ़ सकलैनी, मुनीफ़ सकलैनी, आफताब आलम, सदाकत हुसैन, मन्ना सकलैनी, रिज़वान सकलैनी, अबरार हुसैन, मुहिद्दीन जीलानी, यावर सकलैनी आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment