अपहर्ता का वीडियो वायरल बोली मैं बालिग़ हूँ,स्वयं अपनी मर्जी से प्रेमी से शादी की है।मेरा किसी ने अपहरण नहीं किया

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

 

शीशगढ़।गत 20जुलाई को कस्बे के एक व्यक्ति ने बड़ी बेटी के मंगेतर के खिलाफ परिजनों की मदद से छोटी नावालिग़ बेटी के अपहरण का आरोप लगाकर शीशगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।अब अपहर्ता ने बालिग़ होने और अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ शादी करने का वीडियो जारी कर मामले में नया मोड़ ला दिया है।

वायरल वीडियो के अनुसार युवती का कहना है कि वह बालिग़ है।उसनें अपनी मर्जी से नसीम अहमद से शादी की है।उसके परिजन उसके प्रेमी नसीम अहमद को परेशान करना बन्द कर दें।वर्ना वह सभी की पोल खोल देगी।वहीं पुलिस ने लड़की को नावालिग़ बताते हुए इसे आरोपियों की साजिश बताया है।हाई कोर्ट में भी लड़की के पिता के पक्ष में फैसला हो चुका है।

बता दें कि गत 20जुलाई को कस्बे के एक व्यक्ति ने बड़ी बेटी के मंगेतर पर परिजनों की मदद से छोटी बेटी के अपहरण के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था।पिता का आरोप था कि वह अपनी अपहत बेटी को आरोपियों से छुड़ाने उनके घर गए थे तो उनको आरोपियों ने कमरे में बन्द कर पीटा था।मामले में मुख्य आरोपी सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।
इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार ने बताया कि अपहर्ता नावालिग़ है।हाई कोर्ट ने भी लड़की के पिता के पक्ष में फैसला कर दिया है।आरोपी साजिशन वीडियो जारी करा रहे हैं।

Leave a Comment