फतेहगंज पूर्वी पुलिस मुठभेड़ में तीन गौतस्कर गिरफ्तार , घटना में एक पुलिसकर्मी भी घायल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पुलिस मुठभेड़ में तीन गौतस्कर गिरफ्तार , घटना में एक पुलिसकर्मी भी घायल
बरेली । फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र में पुलिस ने मुठभेड़ में तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। गौतस्कर फरीदपुर के द्वारकाकेस चीनी मिल के पास खंजनपुर गांव के गन्ने के खेत मे गौकसी की फिराक में थे । इसी सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई । पुलिस ने तीनों को समर्पण करने को कहा लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी , जब पुलिस ने अपनी आत्मरक्षा में फायरिंग की तो दो  गौतस्कर पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए जबकि एक अन्य गौतस्कर भी पुलिस ने दबोच लिया। इस घटना में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया, तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां तीनों का इलाज किया जा रहा है।
 फतेहगंज पूर्वी पुलिस के मुताबिक आरोपी आरिफ , आलम , निवासी फरीदपुर ,  अशफाक प निवासी स्वालेनगर थाना किला को  पुलिस ने  मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया। मुठभेड़ के दौरान आरिफ, आलम के  घुटने में गोली लगने से घायल हुए है। आरोपियों  के कब्जे से 2 तमंचे ,4 कारतूस , गौकशी करने के उपकरण व एक अदद आटो बरामद हुआ है।
सीओ फरीदपुर ने बताया कि 21 सितंबर  की रात्रि में मुखबिर की सूचना पर थाना फतेहगंज पूर्वी  पुलिस बल द्वारा द्वारिकेश चीनी मिल के3 पास गांव खंजनपुर के गन्ने के खेत में गौवंशीय पशुओ का वध करने का प्रयास करने वाले आरोपियों  को मौके पर पहुंचकर आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया तो आरोपियों ने  पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किये गये। जिसमें हे०का० मो० इजहार के गोली लगी। जब  पुलिस ने  आत्मरक्षा में फायरिंग कर आरिफ , आलम, अशफाक  को मौके से  पकड लिया गया, जिनके कब्जे से दो  तमंचे , 2 कारतूस , गौकशी करने के उपकरण व 01  आटो नं0 UP 25 FT 7691 बरामद हुआ। पकड़े अभियुक्तों में आरिफ और आलम पर जिले में कई कई मुकदमें दर्ज है। असफाक का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला हैं।

Leave a Comment