इज्जतनगर में बोरी से मिला चार साल के मासूम का शव

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

 

बरेली । इज्जतनगर में उस समय सनसनी मच गई जब 4 वर्षीय मासूम बच्ची का शव अपने पड़ोस में रहने वाले रिस्ते के ताऊ के घर से बोरी से बरामद हुआ । पुलिस ने बच्ची के हत्या के संबंध में उसकी रिश्ते की ताई सावित्री और पड़ोस में रहने वाले गंगाराम को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं मौके से एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य इकट्ठे करने में जुटी है। घटना स्थल का एसएसपी अनुराग आर्य ने तमाम अधिकारियों के साथ घटना स्थल का निरीक्षण कर मामले का खुलासा करने के निर्देश दिए है।

 

 

 

परिजनों के मुताबिक बच्ची घर के पास से शनिवार को 2 बजे के आसपास गुमशुदा हो गई थी , इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चल सका था। हालांकि आरोपी हत्या की बात से इंकार करते हुए बच्ची के चारपाई से चोट लगने से मौत की बात कह रहे है।
फिलहाल बरेली पुलिस बच्ची की हत्या के पीछे जादू टोना सहित पुरानी रंजिश के एंगल पर मामले की जांच कर रही है। एसएसपी अनुराग आर्य बताया कि रात 9 बजे थाने पर परिजनों से सूचना मिली थी कि एक बच्ची गुमशुदा है। इसके बाद पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी थी। घटना प्रकाश आने के बाद दो घंटे बाद ही पुलिस ने बच्ची के शव को पड़ोसी महिला सावित्री के घर से बोरी से बरामद कर लिया है। पुलिस ने परिजनों के शक के आधार पर सावित्री और उसके पड़ोसी गंगाराम को हिरासत में लिया है।

 

Leave a Comment