25 हजार का इनामी विजय शर्मा गिरफ्तार , डी फार्मा के छात्रों को फर्जी डिग्री देकर करोड़ो की थी कमाई

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बरेली। खुसरो कॉलेज के प्रबंधक शेर अली और उसके बेटे फिरोज अली की गिरफ्तारी के बाद आज पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में सीबीगंज  थाना क्षेत्र से  25 हजार के इनामी विजय शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।  विजय शर्मा ने शेर अली जाफरी के साथ मिलकर 378 डी फार्मा के छात्रों को फर्जी मार्कसीट देने के साथ करीब 4 करोड़ की अवैध उगाही की थी। पुलिस की पूछताछ में विजय शर्मा ने बताया कि उसने बुलंदशहर के खुर्जा निवासी से बी फार्मा , डी फार्मा की मान्यता दिलाने का काम सीखा था । बाद में उसने अपनी  भी फर्जी डिग्री बनाकर खुद को डॉक्टर के रूप में मान्यता दिला थी।
एसएसपी ने आरिपियों की गिरफ्तारी के एसआईटी का किया था गठन
एसएसपी अनुराग आर्या के आदेश पर बनी एसआईटी की टीम विजय शर्मा की गिरफ्तारी के लिए यूपी उत्तराखंड सहित दिल्ली में लगातार तलाश कर रही थी । इसी बीच विजय शर्मा की गिरफ्तारी सीबीगंज थाना  क्षेत्र के झुमका चौराहे से एक मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तारी कर ली।एसएसपी बरेली ने  खुसरों कॉलेज के प्रकरण में विजयशर्मा की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रुपये का इनाम रखा गया है।  वहीं इस केस के अन्य आरोपी शेर अली जाफरी और उनके बेटे फिरोज अली को पहले ही जेल भेजा जा चुका है।
एसपी सिटी ने किया केस का खुलासा
एसपी मानुष पारिक ने बताया कि इनदिनों  खुसरों प्रकरण चल रहा है। इस मामले में कॉलेज के प्रबंधक और उसके बेटे की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है। इसी कड़ी में घटना का मुख्य आरोपी और फर्जी डॉक्टर विजय शर्मा को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेजा जा रहा है।

Leave a Comment