महिला अधिवक्ता की हत्या के मामले में बरेली के वकीलों का प्रदर्शन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बरेली। कासगंज में महिला अधिवक्ता की  हत्या के मामले में दूसरे दिन भी बरेली में वकीलों ने कार्य बहिष्कार  के साथ प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया । शुक्रवार को बड़ी संख्या में अधिवक्ता अपनी  मांगों को लेकर डीएम दफ्तर पहुंचे और नारेबाजी करके सीएम योगी को संबोधित एक ज्ञापन एडीएम सिटी  सौंपा और महिला वकील के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके फांसी देने की सजा देने की मांग की है। इस मौके पर  बरेली बार एसोसिएशन, बरेली ने  उ०प्र० शासन से ज्ञापन देकर कई मांगे की है।
अधिवक्ताओं ने कहा है कि जिला कासगंज की महिला अधिवक्ता  मोहिनी सिंह तोमर की अपहरण के पश्चात निर्मम हत्या हुई है । महिला अधिवक्ता की निर्मम हत्या से अधिवक्ता समाज में बहुत रोष व दुःख व्याप्त है। इस घटना से महिला अधिवक्ताओं मे असुरक्षा की भावना उत्पन्न हो गई है।  अधिवक्ताओं ने कहा कि कासगंज की महिला अधिवक्ता मोहिनी सिंह तोमर के हत्यारों को अति शीघ्र गिरफ्तार कर उन पर देशद्रोह की कार्यवाही की जायें। साथ ही
पूरे प्रकरण की सी०बी०आई द्वारा जाँच करायी जाये। वहीं वकीलों ने घटना का विरोध करते हुए मानव श्रखंला भी बनाई जिसमें महिला अधिवक्ता सहित बड़ी संख्या में पुरुष अधिवक्ता मौजूद रहे।

Leave a Comment