भाजपा विधायक का दरोगा को हड़काने का वीडियो वायरल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बरेली । कैंट विधायक संजीव अग्रवाल द्वारा ड्यूटी पर तैनात एक दरोगा को हड़काने का वीडियो क्षेत्र में से वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो बरेली कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन के दौरान का बताया जा रहा है।।वायरल वीडियो में विधायक संजीव अग्रवाल दरोगा को आंख को नीचे करके बात करने की बात कह रहे है। जब यह घटना हो रही थी तब सिटी मजिस्ट्रेट ज्ञापन लेने पहुंचे थे और वह उस दौरान दरोगा को समझाते हुए भी दिखाई दिए थे ।जानकारी के मुताबिक बांग्लादेश अपलसंख्यक हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के मुद्दे पर हिन्दूसंगठन के साथ ज्ञापन देने विधायक संजीव अग्रवाल पहुंचे थे ।इसी दौरान भीड़भाड़ को देखकर दरोगा जी ने पीछे होने को कह दिया इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कुछ कहासुनी हो गई। हालांकि जिस समय विधायक संजीव अग्रवाल दरोगा को हड़का रहे थे ।  वही कुछ लोगों का कहना था कि प्रदर्शन के दौरान एक कार्यकर्ता के हाथ  में तिरंगा लिया हुआ था जो जमीन की और झुक रहा था उसे ठीक करने को दरोगा ने कह दिया उसके बाद यह घटना हो गई।
सिटी मजिस्ट्रेट ने कहा कोई बड़ी बात नहीं हुई
सिटी मजिस्ट्रेट राजीव शुक्ला ने बताया कि कोई विशेष बात नहीं थी। भीड़भाड़ की वजह से नाराज हो गए। कोई बड़ी बात नहीं हुई।
सर्वसनातन समाज संस्था  के साथ विधायक पहुंचे थे ज्ञापन देने
बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के मामले में सर्व सनातन समाज ने ज्ञापन देने का प्लान था ।इसी क्रम में आज विधायक भाजपा विधायक संजीव अग्रवाल भी सर्व सनातन समाज के लोगों के साथ पहुंचे थे।
ज्ञापन में यह कही गई थी बात
सर्व समाज ने अपने ज्ञापन में कहा कि हमारे पड़ोसी देश बांग्लादेश में निवर्तमान सरकार के खिलाफ जनता में भारी आक्रोश है। जिसके फलस्वरूप बांग्लादेश में हिंसा, विद्रोह एवं तोड़‌फोड़ जारी है। यह आक्रोश राजनीति से हटकर धार्मिक उन्माद में बदल गया है। जिसमें वहां के अल्पसंख्यक समुदायों को निशाना बनाया जा रहा है। हिन्दुओं व अन्य अल्पसंख्यक समुदाय के घरों, प्रतिष्ठानों के साथ ही महिलाओं, बच्चों पर भी भयानक अत्याचार किया जा रहा है। वहां की सरकार अल्पसंख्यक समुदाय व हिन्दुओं की रक्षा करने में विफल रही है। इससे न केवल भारत बल्कि विश्व के हिन्दू दुखी व निराश हैं। यह अत्याचार अब सहनशाक्ति के बाहर है। इधर भारत देश में बांग्लादेशी व म्यांमार के निवासी अवैध रूप से पूरे देश में कस्बों गांवों तक फैल गये हैं और हिन्दुओं के खिलाफ लामबंद हो रहे हैं। इससे भारत देश में भी अराजकता व अनहोनी होने की आशंका लगातार बढ़ रही है ।अतःसर्वसनातन समाज का माननीय प्रधानमंत्री जी से आग्रह व निवेदन है कि विदेश नीति के माध्यम से बांग्लादेश में हिन्दुओं, अल्पसंख्यकों के हितों व जानमाल की सुरक्षा की जाए।

Leave a Comment