राजीव राणा के होटल पर बीडीए का बुल्डोजर गरजा , नाटकीय अंदाज में राणा गिरफ्तार 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बरेली। इज्जतनगर थाना क्षेत्र के बजरंग ढाबे पास स्थित भूमाफिया राजीव राणा के होटल एवं आवासीय पर बीडीए का बुलडोजर गर्जा । बीडीए ने राजीव राणा के होटल पर बुलडोजर चलाने के लिए अपनी तैयारी पहले ही कर ली थी। जैसी ही ऊपर से हरी झंडी मिली उसके बाद तड़के सुबह ही इज्जतनगर थाने पर बरसात के बीच भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच चुका था। बीडीए ने राजीव राणा पर गैर कानूनी तरीके से होटल एवं आवासीय बनाने के साथ एक अन्य बिल्डिंग पर अपने अधिकार एवं शासन की इच्छा मुताबिक बुलडोजर चलाकर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी थी।कार्रवाई शुरू होते ही मीडियाकर्मी मौके पर जुट गए। साथ ही बीडीए वीसी के साथ पुलिस प्रशासन के कई अधिकारी भी मौजूद रहे।बीडीए के उपाध्यक्ष आईएएस मनिकंदन ए ने मीडिया को बताया कि आईएएस मनिकंदन ए ने बताया कि कार्रवाई के क्रम में नोटिस के साथ सुनवाई का पूरा समय हो चुका है। इसी के साथ बीडीए ने होटल एवं आवास पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी है साथ ही अन्य दो बिल्डिंगों को सीज किया जा रहा है।उन पर सुनवाई के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। आज दो होटलों पर बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है।इन बिल्डिंगों का नक्शा पास नहीं है।

 

 

 

पुलिस -प्रशासन की कार्यवाही से डरा राजीव राणा 

बीडीए ने भूमाफिया के होटल पर बुल्डोजर से तोड़फोड़ शुरू की उसके कुछ ही समय बाद राजीव राणा अपने परिवार के साथ मौके पर पहुंच गया और मामले पर अपनी सफाई देने लगा।  यह देख मौके पर मौजूद सीओ एवं पुलिसकर्मियों ने राजीव राणा को गिरफ्तार कर  बारादरी थाना पर ले आये जहां उससे फायरिंग मामले में पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी। माना यह भी जा रहा है कि पुलिस अपनी सख्ती नहीं दिखाती तो हो सकता था कि राजीव राणा पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाता।

 

 

एसएसपी ने कहा मामले में होगी कड़ी कार्यवाही 

नवागत एसएसपी अनुराग  ने कहा कि इज्जतनगर प्रकरण के मामले में ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की जा रही थी ,इसी दौरान इज्जतनगर थाना क्षेत्र में फायरिंग का मुख्य आरोपी वीडियो बनाते हुए मौके पर पहुंच गया।  पुलिस ने आरोपी राजीव राणा को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ करने के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी साथ ही अवैध रूप से अर्जित हुई सम्पत्ति को पता कर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

 

Leave a Comment