प्रयागराज : बदले की आग बहु. की मौत के बाद मायके वालों ने सास- ससुर को जिंदा जलाया।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

ROHILKHAND NEWS :प्रयागराज में देर रात बड़ी वारदात हो गई है। एक महिला अंशिका केसरवानी की संदिग्ध हालात में मौत के बाद मायके वालों ने उसके ससुराल के घर में आग लगाई। सास शोभा देवी और ससुर राजेंद्र केसरवानी की जिंदा जला कर मार डाला। 5 लोगों को पुलिस ने रेस्क्यू किया। ससुराल वालों पर बहू की कथित हत्या करने का आरोप लगाते हुए ससुराल पक्ष के लोगों को मायके पक्ष के लोगों ने घर में आग लगाकर मार डालने का कार्य किया । बदले की इस घटना में 2 लोग जिंदा जला दिए एवं कुछ परिवारी जन झुलस गए हैं, और हॉस्पिटल में मृत्यु से लड़ रहे हैं ।

बहु की मौत के बाद मायके वालों ने सास- ससुर को जिंदा जलाया, घटना शहर की मुट्ठीगंज की है। में सोमवार की रात बड़ा हादसा हो गया। संधिग्त अवस्था में बहू की मौत के बाद बहु के मायके पक्ष वालों ने घर में आग लगा दी जिससे 5 लोगों घायल व सास ससुर की मौत हो गई है।

क्या है पूरा मामला ?
जानकारी के अनुसार प्रयागराज (Prayagraj) के मुट्ठीगंज के सत्ती चौरा तिराहे पर सोमवार देर रात विवाहित अंशिका केसरवानी की संधिगत हालत में मौत हो गई थी। अभी इस मौत की छानबीन पुलिस कर भी नहीं पाई कि मृतक नवविवाहिता अंशिका केसरवानी के मायके वालों ने मृतिका की ससुराल के घर में आग लगा दी। और काफी हंगामा हुआ। आग पर काबू पाने के बाद तीन बजे पुलिस मकान में प्रवेश करने पर घर के कमरे में मृतका के ससुर राजेंद्र केसरवानी और सास शोभा की आग से जली लाश पड़ी थी।

मृतिका की हत्या के शक में किया मायके पक्ष वालों ने हंगामा

सोमवार रात लगभग 11 बजे मृतिका के ससुरालियों द्वारा मायके पक्ष वालों को सूचना दी गई कि अंशिका ने दोपहर तीन बजे घर में फंदे से लटक कर जान दे दी है। मौके पर जब लड़की पक्ष के लोग पहुंचे। अंशिका का शव देख कोहराम मच गया। मायका पक्ष के लोगों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे।

और भी लोगों की जा सकती थी जान

इसी बीच मकान के निचले हिस्से को आग के हवाले कर दिया गया। देखते ही देखते आग विकराल रूप ले लिया और चार मंजिला मकानमें फैल गई। मकान के अंदर कई लोग आग की लपटों से घिर गए। पुलिस ने आग की लपटों के बीच फंसे पांच लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाला। दूसरी ओर मायका पक्ष के लोगों ने ससुराल वालों पर आग लगाने का आरोप लगाया।

फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। देर रात तीन बजे के बाद मकान का सर्च किया गया तो अंदर दो शव और बरामद किया गया। डीसीपी नगर दीपक भूकर ने बताया कि दोनों शवों की पहचान मृतका के ससुर राजेंद्र प्रसाद और सास शोभा देवी के रूप में की गई है।

Leave a Comment