“द शौर्य सोशल वेलफेयर सोसाइटी” की पहल बिना हेलमेट के चला रहे वाहन चालको को किया जागरूक,

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बरेली । सड़क सुरक्षा माह को लेकर बरेली महानगर में सामाजिक संस्था “द शौर्य सोशल वेलफेयर सोसाइटी” के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने अभियान चलाकर सड़क पर बिना हेलमेट के वाहन चला रहे लोगों को जागरूक किया। इस दौरान आरटीओ और एसपी ट्रैफिक भी मौजूद रहे।

इस दौरान “द शौर्य सोशल वेलफेयर सोसायटी की डॉ.बिंदिया सक्सेना ने कहा कि बरेली महानगर में बढ़ती ट्रैफिक और जाम तथा लोगों को ट्रैफिक नियम को लेकर जागरूक किया गया। इस दौरान बिना हेलमेट के वाहन चला रहे लोगों को रोककर उन्हे हेलमेट के फायदों के बारे में बताया गया तथा लोगों को हेलमेट लगाने तथा ट्रैफिक नियम का पालन करने को लेकर जागरूक किया।

वहीं इस दौरान दिनेश कुमार आरटीओ बरेली ने कहा कि इस समय यातायात सुरक्षा माह चल रहा है जिसको लेकर सामाजिक संस्था ने लोगों को रोक रोक कर यातायात नियमों का पालन करने के लिए कहा है साथ हो आरटीओ ने संस्था के लोगों का ये बेहतर कार्य करने के लिए धन्यवाद किया।
वही एसपी ट्रैफिक ने कहा कि सामाजिक संस्था ने सड़क सुरक्षा माह में ये एक बहुत ही उत्कृष्ठ कार्य किया है लोगों को रोक रोक कर यातायात नियमों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित किया है। उन्होंने भी सामाजिक संस्था के इस कार्य को देखकर संस्था को धन्यवाद किया।

Leave a Comment