मियां का सोना व नगदी हड़पने के लिये दो पक्षों के बीच हुआ झगड़ा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

 

 

बहेड़ी। तबीज देने वाले मियां की तबियत ख़राब होने पर उनके साथ की महिलाओं और मकान मालिक के बीच मियां का सोना चांदी कब्ज़ाने को लेकर विवाद हो गया। झगड़ा होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई और सारा सामान कब्ज़े में लेकर अपने साथ ले गई।
जानकारी के मुताबिक सम्भल निवासी सैयद अतहर मियां ग्राम गुरसौली में एक किराए के मकान में रहकर लोगों को तबीज गंडे देने का काम करते हैं। शनिवार को अचानक मियां की तबियत बिगड़ गई जिसपर उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। मियां के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके साथ रहने वाली महिलाओं और मकान मालिक के बीच मियां की नगदी और सोना चांदी को लेने को लेकर झगड़ा होने लगा। झगड़े की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और झगड़ा शांत करके मियां के माल से भरी बोरी थाने ले आयी।

 

 

 

पुलिस मियां के अस्पताल से आने के बाद उनका माल उन्हें सुपुर्द करेगी। बोरे में नगदी सहित करीब एक करोड़ रुपये की कीमत का सोना चांदी मिला है जिसको हथियाने के लिये झगड़ा हो ज्ञान था।,वहीँ पुलिस ने मियाँ को अस्पताल से बहेड़ी बुला लिया मियां ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया करीब बीस से पच्चीस लाख रुपये होने की बात बताई और सोने का एक ताबीज वहीँ इलाके में चौसठ लाख  रुपये की चर्चा है बहेड़ी सीओ अरुण कुमार ने बताया अभी सारे पैसे गिने जा रहे हैं सीओ ने बताया जो पैसे मिला है सब चलन में है सभी तरह के पैसे हैं

Leave a Comment