नवाबगंज में सड़क हादसे में घायल महिला की मौत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बरेली । नवाबगंज थाना क्षेत्र में रोड पार कर रही एक महिला को  बाइक सवार ने टक्कर मार दी जिसमें महिला की मौत हो गई । जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को महिला सुशीला गंगवार अपने एक घर से दूसरे घर पर जाने के लिए रोड पार कर रही थी तभी तेजी से आ रहे बाइक सवार ने महिला को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और बाद में उसकी मौत हो गई।
सुशीला के बेटे गौरव ने बताया कि उसकी मां रोड पार करके अपने दूसरे घर पर जा रही थी तभी एक बाइक सवार ने उन्हे टक्कर मार दी , जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई । उनके द्वारा 108 को एम्बुलेंस के लिये बुलाया गया कि लेकिन घटना के दो घंटे बाद तक एम्बुलेंस नहीं पहुंची इसके बाद गांव के एक व्यक्ति का वाहन लेकर वह अपनी मां सुशीला को बरेली के अस्पताल लेकर आ रहे थे तभी रास्ते में उनकी मां ने दम तोड़ दिया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नवाबगंज पुलिस ने बताया कि जयनगर की एक महिला की सड़क हादसे में मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। साथ ही मोटरसाइकिल के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave a Comment