देवरनिया पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा गौतस्कर , दो मौके से फरार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बरेली। देवरनिया पुलिस ने वाहन चेकिंग  के दौरान गौतस्करों से हुई मुठभेड़ में एक तस्कर को गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया है,  उसके साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहे है।पुलिस के मुताबिक पशु क्रूरता की घटनाओं में संलिप्त आरोपी  तालिब  निवासी सिरौली कला थाना पुलभट्टा  उत्तराखण्ड को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया। मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम में शामिल सिपाही विकास कुमार भी घायल हुआ है। पुलिस ने यह भी बताया कि क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान तीन संदिग्ध एक मोटरसाइकिल पर तीन संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए । इसी दौरान पुलिस ने तीनों को रोकना चाह तो गौतस्करों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी ।
पुलिस की आत्मरक्षार्थ में की  गयी जवाबी फायरिंग में आरोपी  तालिब पुत्र नन्हे निवासी सिरौली कला थाना पुलभट्टा जनपद उधमसिंह नगर उत्तराखण्ड पैर में गोली लगने से घायल हो गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 तमंचा 12 बोर, एक खोखा कारतूस व 02 जिन्दा कारतूस 12 बोर व एक प्लास्टिक के बोरे में गौवंशीय पशुओं का वध करने में प्रयुक्त औजार व एक रस्सी बरामद हुई ।
अरुण कुमार ने बताया कि 27 सितंबर की रात्रि में मुठभेड़ में  गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से पुलिस  01 तमंचा, दो कारतूस सहित  प्लास्टिक के बोरे में गौवंशीय पशुओं का वध करने में प्रयुक्त होने वाले औजार व एक रस्सी बरामद हुये है। घटना में घायल आरोपी तालिब और सिपाही  विकास कुमार को इलाज के लिए सीएचसी बहेडी भेजा गया। घायल आरोपी को बाद उपचार मा० न्यायालय के समक्ष समय से पेश किया जायेगा

Leave a Comment