धौरेरा माफी और पहाड़गंज के बीच नकटिया नदी पर पुल बनवाने की मांग की

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

 

बरेली । ब्लॉक बिथरी चैनपुर क्षेत्र के ग्राम धौरेरा माफी और पहाड़गंज के बीच नकटिया नदी पर पुल बनवाने की मांग करते हुए क्षेत्रवासियों ने जिलाधिकारी को एक ज्ञापन दिया। ग्राम प्रधान पति राकेश पटेल ने कहा कि ग्राम-धौरेरा माफी के पूर्व में नकटिया नदी है और नदी के दूसरी पार ग्राम पहाड़गंज, अब्दुल्लापुर, कलारी, अहलादपुर, रूपापुर आदि दर्जनों गाँव हैं। ग्राम धौरेरा माफी के कृषि रकवे में महानगर टाउनशिप एवं तमाम आवासीय विकसित कालोनी स्थापित हो चुकी हैं और यह ग्राम बरेली शहर से सटा हुआ स्थित होने के कारण, बरेली शहर का भाग हो चुका है और निकट भविष्य में नगर निगम में शामिल होना सम्भावित है।

 

 

नकटिया नदी के पूर्व में स्थित ग्राम पहाड़गंज आदि दर्जन ग्रामों से स्वयं निर्मित कच्चा रपटा से ग्रामीण एवं स्कूली बच्चे प्रतिदिन धौरेरा माफी से होते हुए शहर में आते हैं। पूर्व में बरसात में बाढ़ के समय इस रास्ते पर बच्चों के डूबने से दुखद मृत्यु की घटना घटित हो चुकी है।
ग्रामवासियों ने मांग की है कि ग्राम धौरेरा माफी से पहाड़गंज आदि ग्रामों के बीच सीधा सम्पर्क मार्ग हेतु नकटिया नदी पर पुल बनाया जाए। ज्ञापन देने बालो में राकेश पटेल , प्रेमपाल , मनोज पटेल , धर्मपाल पटेल , कुंवर बहादुर राठौर , नीतीश पटेल , मनजीत सिंह , सतीश सिंह , आकाश , अरुण कुमार , राजनेश कुमार , देवेंद्र सिंह , रूपेंद्र सिंह , सुधीर सिंह, राकेश शर्मा , रवि सिंह मनु सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment