कांग्रेस सूबे में बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था को लेकर करेगी प्रदर्शन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बरेली। क उत्तर प्रदेश में बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था एवं पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ कल से कांग्रेस  प्रदर्शन करने जा रही है। यह जानकारी बरेली के उपजा प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस  में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय कपूर ने दी है। इस मौके पर संजय कपूर ने कहा कि सूबे में योगी की सरकार है। वह जीरो टॉलरेंस की बात कहते हैं । वह अपने भाषणों और बयानों में जिक्र करते है कि उनकी सरकार में अपराधी या तो  जेल में होंगे या सुधर जाएंगे पर उनकी कथनी करनी में यही अंतर है। आज उत्तर प्रदेश में जंगल राज कायम  है।
भ्रष्टाचार का बोल बाला है।अपराधी बेलगाम हो चुके है।पिछले 20 दिनों में सूबे में कई आपराधिक घटनाएं हुई है। वह यूपी की कानून व्यवस्थाओं को शर्मसार  करने वाली है। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए  कहा कि भाजपा के पास एक ऐसी वाशिंग मशीन है । कितना बड़ा अपराधी और भ्रष्टाचारी हो वह एक बार में वाशिंग में डालकर धुल जाता है और स्वच्छ पाक साफ हो जाता है।
संजय कपूर ने सीएम योगी की बुल्डोजर नीति पर तंज कसते हुए कहा कि बुल्डोजर केवल विपक्ष के नेताओं के यहां चलता है। यह किसी अपराधी के यहां नहीं चलता है। यूपी में कानून व्यवस्था के हाल खुद आंकड़े बता दे रहे है कि बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था के मामले में प्रथम पायदान पर है।  या जीरो टॉलरेंस कैसा हर कोई दुखी है।
पुलिस का व्यवहार ठीक नहीं है। पुलिस धर्म और भाजपा को देखकर काम करती है। वहीं संजय कपूर ने कहा  कि योगी सरकार जनता की आवाज दबाने का काम कर रही है। 2027 में यूपी में इंडिया गठबंधन की सरकार जनता को बनाने को तैयार है। इसकी बानगी लोकसभा चुनाव के दौरान देखने को मिल चुकी है।महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय शुक्ला ने कहा कि चारों ओर अराजकता का माहौल है। महिला उत्पीड़न, मासूमों के साथ दुराचार की घटनाएं आम हो चुकी हैं। जेल में हत्या हो रही है हजारों लोगों को मुठभेड़ में मारा जा चुका है।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष प्रेम प्रकाश अग्रवाल ने कहा कि पूरे देश और प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है, नशा और लूट की घटनाएं बढ़ रही हैं। किसी को कानून का डर नहीं है। नशा दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है, लूटपाट हो रही है।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव व मंडल प्रभारी ओमवीर सिंह यादव ने कहा कि महिलाओं के प्रति अपराध में यूपी नम्बर वन बन गया है। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशफाक सकलैनी ने कहा कि पूरे प्रदेश में रेप,मर्डर,लूट जैसे अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में आम लोगों के लिए काम करने का भाव ही नहीं है, ये सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है।प्रेस वार्ता में पूर्व प्रदेश सचिव चौधरी असलम मियां, पूर्व पार्षद महेश पंडित ,महानगर प्रवक्ता एवं पीसीसी सदस्य योगेश जौहरी, जिला उपाध्यक्ष दिनेश दादा, महानगर महासचिव फिरोज खान एडवोकेट, महासचिव मुकेश बाल्मिक, जिला उपाध्यक्ष जुनैद हसन एडवोकेट, महानगर महासचिव सर्वत हुसैन हाशमी आउट रीच जिला अध्यक्ष अफसार खान, मोहम्मद हसन, जिला कोषाध्यक्ष कमरुद्दीन सैफी आदि जिला एवं महानगर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Comment