भूमाफिया नदियों पर कर रहे है अवैध कब्जा शिवसेना ने किया विरोध

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बरेली। शहर में विभिन्न नदियों पर भू माफियाओं द्वारा अवैध कब्जा मकान बना कर प्लाटिंग  करने के विरोध में शिवसेना पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रदेश सचिव अनिल कुमार मिश्र के नेतृत्व में सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन दिया ।
शिवसेना पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रदेश सचिव अनिल कुमार मिश्रा ने सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन दिया। इस दौरान शिवसेना उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं ने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन दिया और कहा कि आशुतोष सिटी बिहारमान नगला में ग्रेस पब्लिक स्कूल के पास जमीन पर अवैध कब्जा है।
इस पर  हाजी बाबू कोलोनाइजर ने कब्जा कर रखा है। यहां पर अस्थाई कच्ची सड़क का निर्माण किया जा रहा है और प्लाटिंग की जा रही है। हाजी बाबू खान ने सीलिंग की जमीन पर छह दुकान एक मकान का निर्माण कर चुके हैं। बताया कि हाजी बाबू दबंग व्यक्ति है और लगातार लोगों से कहता है कि उनका कोई कुछ नहीं कर सकता उसकी पहुंच ऊपर तक है। वहीं मिनी बायपास किला सैदपुर हॉकिंस बालाजी विहार होते हुए किला नदी की तरफ अनेक कॉलोनाइजर ने नदी का  पतन कर प्लाटिंग का कब्जा कर लिया है तथा प्लाटिंग करके अभी भी बेच रहे हैं। जिस वजह से प्रति वर्ष जल भराव होने के कारण बीमारियां फैलती हैं।  शिवसेना पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं ने जिला अधिकारी से अवैध निर्माण कर रहे और अवैध कॉलोनी को काट रहे दबंगों भूमाफियाओं पर कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Comment