बरेली डीएम दफ्तर गेट पर पति पत्नी आपस में भिड़े , पुलिस ने लिया हिरासत में

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बरेली के डीएम दफ्तर पर दफ्तर को पति पत्नी भिड़ गए। मामले की जानकारी होते ही पति पत्नी के विवाद के हाई वोल्टटेज ड्रामा को देखने के लिए मौके पर जुट गए।मौके पर  मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों पति पत्नी को एक दूसरे से छुटाने के बाद  कोतवाली पुलिस को हिरासत में दे दिया । हालांकि दोनों के वकीलों ने मामले में आकर हस्तक्षेप करने की कोशिश की पर पुलिस की सख्ती के आगे किसी की नहीं चली।
बुधवार तीन बजे के आसपास  उत्तराखंड के किच्छा का रहने जुवेर तारीख पर कोर्ट आया था । वही उसकी पत्नी सीबीगंज थाना क्षेत्र निवासी अनाम आई थी। अनाम ने अपने पति को चलती हुई बाइक से  पीछे से खींच लिया और इस घटना में जुवेर  की टी शर्ट फंस गए। वही जुवेर की पत्नी अपने पति से जेवर की मांग कर रही थी। अनाम ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उसे पिछले 10 महीने से उसके दहेज में दिए गए जेवर नहीं दे रहा है साथ में उसने एक महिला से शादी भी कर ली है। वही महिला के पति जुवेर ने कहा कि उसने कोई जेवर नहीं लिए है बल्कि अनाम ने उसके साथ मारपीट की है।
दो साल पहले हुआ था प्रेमविवाह
उत्तराखंड के जुवेर ने बताया कि दो साल पहले उसकी अनाम से लव मैरिज हुई थी। लेकिन अनाम के व्यवहार सही नहीं होने के चलते मामला कोर्ट तक पहुंच गया। परिजनों ने दोनों को अलग रहने को कह दिया और रहे भी पर संबंध और खराब होते चले गए।कोतवाली पुलिस ने कोर्ट से कुछ दूरी पर हुई घटना को गंभीरता से लिया साथ ही दोनों को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई। माना जा रहा है कि पुलिस दोनों के खिलाफ शांतिभंग में कार्यवाही करेगी ताकि भविष्य में सार्वजनिक जगह पर दोनों वबाल नहीं करें।

Leave a Comment