महिला कांस्टेबलों की अस्मत से खेलने और ठगी करने वाला युवक गिरफ्तार,

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

यूपी पुलिस का जवान बनकर महिला कांस्टेबल को अपना शिकार बनाने वाले युवक को बरेली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि उसने करीब 12 से अधिक महिलाओं को अपने झांसे में लिया उनके साथ रेप और ठगी करने के काम को अंजाम दिया ।

 

 

युवक राजन वर्मा लखीमपुर का रहने वाला है।जिसने सूबे की करीब 12 महिलाओं कॉन्स्टेबल को अपने झांसे में लिया उनके शरीर के साथ खेला और करोड़ो की ठगी को अंजाम दिया। यह खुद तो 8 वां पढ़ा लेकिन ठगी और झांसे के मामले में एक से बढ़कर एक ठग को पीछे छोड़ दिया। राजन ने बरेली , मुरादाबाद , श्रावस्ती , लखीमपुर सहित कई अन्य जगहों के महिला कांस्टेबल को अपना शिकार बनाया पर बरेली पुलिस की मुस्तैदी के आगे पर टिक नहीं सका और पुलिस ने उसे बरेली के बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया।

 

पुलिस के मुताबिक राजन वर्मा सुनील नाम के व्यक्ति के टच में आ गया जिसे एसओजी कर्मी का बेटा बताया जाता हैं । वही से उसने ठग और क्राइम के सभी पाठ पढ़ लिए। एसपी सिटी राहुल भाटीके मुताबिक बरेली कोतवाली थाना पर एक महिला पुलिसकर्मी ने राजन के खिलाफ रेप , ठगी का मामला दर्ज कराया था तब से वह फरार चल रहा था। आज पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। राजन पुलिस की वेब साइट से उन महिलाओं को अपना शिकार बनाता था जिनके नाम के साथ वर्मा टाइटल लगा हुआ करता था। फिलहाल बरेली पुलिस राजन से जुड़े मामलों में तफ्तीश से जुड़ गई है। पुलिस को यकीन है कि राजन से महिला शिकार से जुड़े और मामले प्रकाश में आ सकते है।

 

Leave a Comment