नदी में डूबे युवक का दूसरे दिन एनडीआरएफ को मिला शव

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मीरगंज(बरेली)। एनडीआरएफ बरेली की टीम ने शनिवार की दोपहर दिवना के पास नदी में डूबे युवक प्रमोद कुमार (35) वर्षीय पुत्र शिशुपाल सिंह शव 24 घंटे में खोज निकाला। उसका शव शुक्रवार की शाम छह बजे के समय घर से लगभग तीन किलोमीटर दूर पिपरिया गांव के पूर्व दिशा में बरामद हुआ।
शुक्रवार की शाम को युवक अपने खेत पर गया था तभी हाथ पैर धोने के दौरान उसका पैर फिसल गया और वो बहगुल नदी में जा गिरा। शाम को घर नही पहुंचने पर परिजनो ने उनकी तलाश की
तो वह खेत की तरफ गए नदी के पास उनको किसान की चप्पल बरामद हुई। जिसके बाद उनको शक हुआ कि वह नदी मे डूब गए।परिजनों ने ग्रामीणों के साथ किसान की नदी मे काफी तलाश की नहीं मिलने पर उन्होंने प्रशासन और पुलिस को घटना की सूचना दी।
मौके पर पहुंचे अधिकारी
 मीरगंज एसडीएम तृप्ति गुप्ता, तहसीलदार विशाल कुमार शर्मा, पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे एनडीआरएफ की टीम नदी में डूबे किसान की तलाश में जुटी रही। चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किसान का शव नदी से बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मौत की सूचना पर मृतक की पत्नी पुष्पा देवी और तीन बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।

Leave a Comment