मोहर्रम व कांवड़ के जुलूस को लेकर ईओ व चेयरमैनपति ने रूटों का किया निरीक्षण, दिए दिशा निर्देश

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

शीशगढ़। बारिश के मौसम में सड़कों पर हो रहे जलभराव  से कस्बा वासियों को निजात दिलाने व मोहर्रम व कांवड़ जुलूस के मद्देनजर आज बुधवार को अधिशासी अधिकारी दुर्गेश कुमार ने चेयरमैन पति हाजी गुड्डू व लिपिक नरेश कुमार तथा जे ई के साथ मिलकर नगर पंचायत शीशगढ़ रूटों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मिली खामियों का जल्द निस्तारण कर चाक चौबंद व्यस्था करने को अपने अधीनस्थों को दिशा निर्देश दिए।
सबसे पहले ईओ दुर्गेश कुमार व चेयरमैन पति हाजी गुड्डू अपनी टीम के साथ शिव मंदिर पर जाने बाला रास्ता ,कब्रिस्तान का ताजियों के जुलूस का मुख्य मार्ग तथा कांवड़ियों का मुख्य मार्ग जिसपर पिछले काफी समय से पानी के जलभराव होने से आम जनों को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ रही थी। जिसपर अव ईंटों का रोड़ा डलवाकर बैकल्पिक व्यवस्था करवाई गई है। जिसके निरीक्षण के दौरान उन्होंने कांवड़ व मोहर्रम के जुलूस के रास्ता को पूरी तरह दुरुस्त करने को कर्मचारियों को निर्देशित किया। साथ ही उन्होंने इस मेन रास्ता को जल्द बनवाए जाने को जेई से स्टीमेट बनवाने को निर्देशित कर जल्द बनवाने की बात कही।
इसके बाद उन्होंने पानी की निकासी को लेकर मोहल्ला गोड़ी तक नालों का निरीक्षण कर नालों की साफ सफाई कराने को कर्मचारियों को निर्देशित किया। ई ओ दुर्गेश कुमार व चेयरमैन पति हाजी गुड्डू ने कर्मचारियों को साफ चेताया कि मोहर्रम व कांवड़ के पर्व के अवसर पर नगर में साफ सफाई व्यवस्था चाक चौबंद होनी चाहिए। सफाई में लापरवाही बरतने बाले कर्मचारियों को किसी भी कीमत बख्शा नहीं जाएगा। इस अवसर पर मुस्तफा अली,इक़रार हुसैन, सभासद कमर अली,गुड्डू,मो आशिफ आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment