शाही में हुई महिला की हत्या के बाद शीशगढ़ पुलिस गाँव गाँव जाकर लोगों को कर रही है जागरूक

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

शीशगढ़। लगभग 6 महीने पहले शाही और शीशगढ़ में 9 महिलाओं की एक ही पैटर्न पर हत्या की गई थी। जिसकी गूंज लखनऊ तक पहुंच गई है ।जिसके बाद जागे पुलिस प्रशासन की सख्ती के बाद लगभग 7 महीने तक कोई घटना तो नहीं हुई। लेकिन हाल में ही शाही में फिर से उसी पैटर्न पर एक महिला की हत्या होने से क्षेत्र में एक बार फिर से हड़कंप मच गया है। लोगों में दहशत का माहौल है।
शाही हत्याकांड के बाद शीशगढ़ पुलिस भी अलर्ट मोड पर हैं। पुलिस की कई टीमें गांव गांव जाकर लोगो को जागरुक कर रही है और जंगलों में टीम बना कर घूम रही है।

 

 

 

बता दे की बीते साल अक्टूबर में शीशगढ़ थाना क्षेत्र के गाँव लखीमपुर निवासी महिला महमूदन की 31अक्टूबर और 27 नवम्वर को जगदीशपुर निवासी वृद्दा उर्मिला देवी की अज्ञात लोगों ने एक ही पैटर्न पर गला दबाकर हत्या कर शव को गन्ने के खेत में डाल दिया था। उस समय पुलिस, एलआईयू,
एसओजी सहित कई टीमें लगाई गई थी। क्रिमिनल रिकार्ड वाले लगभग 300 लोगों को थाने बुलाकर पुलिस ने सत्यापन किया था।क्षेत्र के लगभग 250 घुमंतू व संदिग्ध लोगों से पुलिस ने पूछताछ की थी। लगभग 7 महीने तक घटना तो रुकी लेकिन दोनो हत्याकांड का आज तक खुलासा नहीं हुआ।शाही और शीशगढ़ में अब तक 10 महिलाओं की एक ही पैटर्न पर हत्या हो चुकी है, पुलिस ने कुछ केस का खुलासा किया लेकिन वह भी सवालों के घेरे में है।

शीशगढ़ इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार ने वताया कि पुलिस की 7 टीमें क्षेत्र में लगाई गई है।और गांव गाँव जाकर लोगों को जागरुक कर रही हैं, एक टीम में महिला पुलिसकर्मी सहित चार लोग हैं।

Leave a Comment