राजीव राणा के होटल के बाद आदित्य के मैरिज लॉन पर चला बुल्डोजर 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इज्जतनगर पुलिस ने घटना के 6 और आरोपियों को भी किया गिरफ्तार 
बीडीए की टीम ने दूसरे दिन भी पुलिस के साथ मिलकर मोर्चा संभाला 
बरेली।  इज्जतनगर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई फायरिंग की घटना को पूरे देश ने अपने टीवी सेटों पर देखा और अख़बारों में पढ़ा इसके बाद यहां की कानून व्यवस्था पर अचानक सवाल उठने लगे।  सरकार ने पुलिस की  इस चूक के लिए एसएसपी को जिले से हटाकर लखनऊ भेज दिया और नए एसएसपी की तैनाती भी जिले में दे दी। इसका असर यह हुआ घटना के दो चार दिन बाद ही घटना का मुख्य आरोपी पकडे गए वहीं दोनों कई गुर्गों की गिरफ्तारी भी पुलिस ने कर ली। पुलिस ने केस पर अपनी मजबूत पकड़ लगातार बनाई रखी। पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी राजीव राणा के होटल साथ बने आवास पर बुल्डोजर चलाकर ध्वस्त भी कर दिया।
शुक्रवार को बीडीए और पुलिस ने घटना के दूसरे आरोपी के शानदार मैरिज लोन पर बुल्डोजर चलाकर सरकार की मंशा भी साफ़ कर दी। जानकारी के मुताबिक फायरिंग घटना के मुख्य आरोपियों में शामिल  आदित्य उपाध्याय के आलीशान रिजॉर्ट पर  बुलडोजर चला । आदित्य उपाध्याय के गुर्गो ने भी  राजीव राणा के गुर्गों पर  गोली चलाई थी । घटना ठीक बाद आदित्य की लाइसेंसी बंदूक से गोली चलाते हुए वीडियो भी  वायरल  हुई थी । बीते दिन राजीव राणा के होटल व मकान को तोड़ने के बाद शुक्रवार को  आदित्य उपाध्याय और उसके बेटे पर पुलिस प्रशासन ने  शिकंजा कसा   । वही BDA की टीम ने भारी पुलिस बल के साथ सावरिया रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाकर आरोपियों की कमर तोड़ डाली।
बरेली के इतिहास में मुम्बईया स्टाइल में हुई थी फायरिंग
बरेली शहर को आमतौर पर अमन पसंद लोगों का शहर कहा जाता है।  लेकिन 22 जून की सुबह जो फायरिंग हुई उस तरह की फायरिंग बरेली के इतिहास में  कभी नहीं हुई थी।  दरअसल जब राजीव राणा के गुर्गे प्लॉट कब्जाने पहुंचे तो अपनी दुकान से निकलकर मार्बल कारोबारी आदित्य उपाध्याय ने लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी। ठीक फायरिंग के जवाब में दूसरे ग्रुप के गुर्गो ने आगजनी के साथ जबर्दस्त फायरिंग कर दी , क्षेत्र में दहशत फ़ैल गई। और बाद में आदित्य उपाध्याय और बेटे अविरल को जेल भेज दिया। शुक्रवार को आदित्य  के  मैरिज लॉन के करीब 80 प्रतिशत भाग को मलबे में तब्दील कर दिया गया है। यहां सुरक्षा की दृष्टि से एक कंपनी पीएसी, 5 थानों की पुलिस फोर्स लगाई गई है। एक बड़ी पोकलेन मशीन के अलावा 5 बुलडोजर इसमें लगाए गए हैं।
 इज्जत नगर पुलिस ने 6 और आरोपियों को किया गिरफ्तार
इज्जतनगर पुलिस ने गिरफ्तारी के क्रम को बढ़ाते हुए राजीव राणा के पक्ष के 6 लोगों को और गिरफ्तार कर लिया।  यह सभी गिरफ्तारी इज्जतनगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तारी  सूचना है। इसमें राजीव राणा का पुत्र राजा राणा है।  पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों के ऊपर पहले से आपराधिक मामले दर्ज है।

Leave a Comment