विधायक एमपी आर्या ने बोर्ड परीक्षा में बेहतर अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को किया सम्मानित 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

देवरनिया । ब्लाक दमखोदा के कुंडा कोठी स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल इंटर कॉलेज में हाई स्कूल का इंटरमीडिएट में अच्छे अंकों के पास छात्र छात्राओं का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे । विधायक डॉ एमपी आर्य ने सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्ज्वलित व माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस दौरान हाई स्कूल के छात्र दीपक कुमार को 90.53%, पंकज मौर्य को 88.16%, दीपक कुमार को 88.16%, दीक्षा गंगवार 85.33% व इंटरमीडिएट में आकाश सक्सेना को 94%, भरत सिंह को 87% व मुस्कान गंगवार ने 82% अंक प्राप्त करने पाल नवाबगंज विधायक डॉक्टर एमपी आर्या ने बच्चों को मेडल व पुरस्कार कर देकर सम्मानित किया।
इस दौरान विधायक एमपी आर्या ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि आज वह इस मुकाम पर है । तो केवल शिक्षा की वजह से ही है। हमें कभी भी निराश नहीं होना चाहिए हमेशा एक नंबर पर आने के लिए प्रयास रहे करते रहना चाहिए। शिक्षा के द्वारा हम सब कुछ प्राप्त कर सकते हैं। आज हमारे क्षेत्र के बच्चें अच्छी-अच्छी परीक्षाओं में अच्छे अंक लाकर बड़े-बड़े पदों पर जा रहे हैं । यह सब शिक्षा से संभव हुआ है। इस दौरान उन्होंने विद्यालय स्टाफ के साथ-साथ बच्चों के अभिभावकों को भी शुभकामनाएं दी।
विद्यालय के प्रबंधक डॉ आरसी गंगवार विद्यालय के समस्त स्टाफ को आगे भी ऐसे ही में अंतर मेहनत कर अच्छे परिणाम की अपेक्षा करते हुए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि जिस विद्यालय में बच्चों को अच्छे शिक्षा व अनुशासन मिलता है । वही सफलता प्राप्त होती है। इस दौरान प्रधानाचार्य पुष्पेंद्र कुमार सक्सेना, मुनीश कुमार गंगवार सहित विद्यालय के बच्चे अभिभावक व विद्यालय के शिक्षक मौजूद रहे।

Leave a Comment