पीएम मोदी ने बरेली में  रोड़ शो करके प्रत्याशी छत्रपाल के लिए मांगे वोट 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पीएम -सीएम ने हाथ में कमल हाथ में लेकर किया प्रचार
रथ पर भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार भी रहे मौजूद
बरेली।  पीएम मोदी तीसरे चरण के चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए जी जान से जुटे हुए है। पीएम मोदी ने बीते दिन आंवला सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे धर्मेंद्र कश्यप के लिए जनसभा करकेवोट देने की अपील की थी , साथ ही सपा -कांग्रेस गठबंधन को भी जमकर लताड़ा था।  ठीक एक दिन पीएम मोदी ने शहर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के लिए बरेली के राजेंद्र नगर में रोड़ शो करके वोट मांगे। पीएम मोदी के रोड़ शो देखने के लिए भारी संख्या में भाजपा समर्थक जुटे थे।  पीएम मोदी के रोड़ शो को व्यवस्थित एवं सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बेरिकेडिंग की गई थी।
सुबह से जिले के प्रशासनिक आलाधिकारी पीएम की सुरक्षा में जुटे रहे। पीएम मोदी का राजेंद्र नगर के  स्वयंवर बारात घर से शहीद पंकज अरोड़ा चौक तक रोड शो किया । इस शो के देखने को लोग अपने घरों से बड़ी संख्या में निकले और भाजपा समर्थन में जमकर नारे लगाएं। पीएम मोदी अपने रोड़ शो के दौरान लोगों की तरफ हाथ हिलाकर अभिवादन करते रहे। रोड़ किनारे खड़ी जनता उनके अभिवादन  को स्वीकार करते हुए मोदी मोदी के नारे लगाती रही। यह रोड़ शो करीब 12 सौ मीटर का था। इस रोड़ शो को सफल बनाने के लिए भाजपा नेताओं ने दिन रात मेहनत की थी।
सीएम योगी ने पीएम के साथ रोड़ शो में रहे मौजूद 
बरेली में होने वाले पीएम के रोड़ शो में सीएम योगी ने भी शिरकत की। दोनों नेताओं ने जनता को ओर हाथ में कमल की इमेज लेकर जनता का अभिवादन स्वीकार करते रहे है साथ ही जनता से अपने रोड़ शो के माध्यम से रथ पर सवार भाजपा उम्मीदवार  छत्रपाल गंगवार के लिए वोट देने की अपील करते रहे।
हजारों मोबाइल में कैद हुए पीएम मोदी और सीएम योगी 
पीएम मोदी -योगी को  रोड़ शो में देखने और उन्हें अपने मोबाइल में कैद करने की बरेली की जनता में होड़ दिखाई दी। जनता अपने मोबाइल से दोनों नेताओं को कैद करने के हर कोशिश की।  रोड़ के दोनों और लोगों के हाथों में मोबाइल कैमरे ही दिखाई दे रहे थे। रथ पर बैठे सभी नेता जनता के रुख और उत्सुकता को देखकर गदगद दिखाई दे रहे थे।

Leave a Comment