BAREILLY.बसपा के स्टार प्रचारक आकाश आनंद कल बरेली में करेंगे जनता को सम्वोधित।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

 

ROHILKHAND NEWS:बसपा सुप्रीमो मायावती के द्वारा भतीजे अभिषेक आनंद को बहुजन समाज पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. इसके बाद से आकाश आनंद कई जिलों में जनसभाएं कर चुके हैं। बरेली के विषम मॉडल इंटर कॉलेज में 7 तारीख को आकाश आनंद की जनसभा है जिसे लेकर पार्टी के मंडल कोऑर्डिनेटर ब्रह्स्वरूप सागर ने ७ अप्रैल को होने बाले कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी और बताया कल बसपा के नेशनल कोआडिनेटर आकाश आनंद कल १ बजे विशप मंडल कॉलेज ग्राउंड में कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे .और उन्होंने कहा यह हमारा राजनितिक कार्यक्रम है। आकाश आनंद बहन जी के राजनितिक उत्तराधिकारी है और उनका बरेली में उनका पहला कार्यक्रम है ।

और कार्यकर्ता उनका आने का बेसव्री से इन्तजार कर रहे है और उनके आने से कार्यकर्ताओं में जोश भरेगा । साथ ही उन्होंने बताया हमारा यह मंडल स्तर का कार्यक्रम है इसमें मंडल के सभी जिलों के लोग आएंगे।
हमारे रिपोर्टर ने बसपा के वरिष्ठ नेता रामसिंह से बात की तो उन्होंने भी मंडल कोआडिनेटर की बातों का समर्थन किया और बताया मंडल के सभी जिलों से लोग आएंगे हमारे रिपोर्टर श्री कांत ने कार्येक्रम स्थल का जायजा भी लिया।
आपको बताते चलें बसपा ने कुर्मी वोटर साधने के लिए छोटे लाल गंगवार को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है बसपा ने अपने उम्मीदवार चुनने बेशक देरी लगाई लेकिन भाजपा के लिए मुसीबत खड़ी कर दी. और अब बरेली लोकसभा का चुनाव दिलचस्प होने वाला है. बरेली में बसपा सुप्रीमो मायावती ने कुर्मी कार्ड खेलते हुए पूर्व विधायक मास्टर छोटेलाल गंगवार को मैदान में उतारा है. जो भाजपा की मुसीबतें बढ़ा सकते हैं।

भाजपा ने 8 बार के सांसद संतोष गंगवार का टिकट काटकर पूर्व मंत्री छत्रपाल गंगवार को प्रत्याशी बनाया है तो दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी ने पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन ने को टिकट दिया है.

Leave a Comment