बहेड़ी में गौवंशीय वध के मामले में मुठभेड़ में तीन औऱ गिरफ्तार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पुलिस के मुताबिक एक आरोपी मुठभेड़ में घायल

बहेड़ी। चोरी छिपे घरों में गौवंशीय पशुओं का वध कर मांस की तस्करी किए जाने के मामले में पुलिस ने तीन तस्करों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। जबकि इस मामले में एक महिला पहले ही जेल जा चुकी है।मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सिली जागीर में एक घर में छापा मारकर दो कुंतल गौमांस के सहित एक महिला चमन पत्नी मो0 ताहिर को मौके पर पकड़ लिया जबकि दस मांस तस्कर मौके से फरार हो गये।

 

 

घर के बाहर खड़े छोटा हाथी, पिकअप तथा दो बाइकों में पन्नियों में भरे मांस के अलावा करीब 95 किलो मांस घर के बेडरूम से बरामद किया गया। घर से पशुओं के कटान के उपकरण, लोहे व इलेक्ट्रॉनिक तराजू, गंड़ासा, छुरी आदि के भी बरामद किए थे। पुलिस ने इस मामले में धंधेबाज शाकिर, ताहिर, खलील, उसकी पत्नी समा, छोटा, शाहिद, शाहिर (सभी सिली जागीर) तथा पीलीभीत के अमरिया व शेखूपुर निवासी जाबिर व समरीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। अब पुलिस ने सिगौती पुल के पास बाइक से गुजर रहे सिली जागीर निवासी साबिर,शाकिर और ताहिर को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है।

 

 

पुलिस को देखकर तीनो भागते समय बाइक समेत गिर पड़े और पुलिस पर फायर कर दिया। जवाब में पुलिस ने भी गौतस्करों पर फायर मारा जिससे तस्कर शाकिर घायल हो गया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने उनसे एक तमंचा,8 ज़िंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया है।

Leave a Comment